Friday, April 19, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहभाजपा जिला केशवपुरम में संगठनात्मक बैठक, प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा और डा....

भाजपा जिला केशवपुरम में संगठनात्मक बैठक, प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा और डा. हर्षवर्धन ने किया सम्बोधित

नई दिल्ली, 11 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद विरेन्द्र सचदेवा अब आगामी दो सप्ताह तक सभी जिलों में संगठनात्मक प्रवास कर संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे जिसकी शुरुआत जिला केशवपुरम से की गई है।

भाजपा जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि पहला दिन जिला की संगठनात्मक बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा , संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, सांसद डॉ. हर्षवर्धन और जिला प्रभारी श्याम शर्मा का प्रवास रहा।

BJP state president Virendra Sachdeva addressed the organizational meeting in Keshavpuram district

संगठनात्मक बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने की। संगठनात्मक बैठक में जिला पदाधिकारी , पूर्व जिला अध्यक्ष , प्रदेश टीम सदस्य, मण्डल अध्यक्ष व महामंत्री , निगम पार्षद , विधानसभा व निगम प्रत्याशी और खण्ड प्रमुख उपस्तिथ रहे।
संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने सभी खण्ड प्रमुखों से उनके बूथ स्तर की जानकारी ली और बूथ सशक्तिकरण हेतु अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ कार्य विभाजन पर टिप्स दिए।
सांसद डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि बीते नो वर्षों में केंद्र सरकार के द्वारा चाँदनी चौक लोकसभा समेत दिल्ली में अनेकों उल्लेखनीय विकास कार्य हुए हैं। हम लगातार नो साल से जनहित में कार्य कर रहे है और उनके परिणाम भी सकारात्मक हैं।
प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा ने अपने सम्बोधन में कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार राष्ट्रवाद , विकास और गरीब कल्याण को समर्पित है। आज विदेशों में भी भारत के प्रति सरकारों व लोगों का नजरिया बदला है। हमें प्रधानमंत्री के जनकल्याणकारी संदेशो को समाज के अंतिम व्यक्ति तक लेकर जाना है।
उन्होंने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह खेदपूर्ण है कि दिल्ली में आज भ्रष्ट एवं अराजक सरकार है जिसने विकास को ठप कर दिया है। उन्होंने सभी से बूथ को मजबूत करते हुए आम जन की सेवा में कार्यकर्ताओं से कार्य करने का आह्वाहन किया।

BJP state president Virendra Sachdeva addressed the organizational meeting in Keshavpuram district
जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने कहा कि जिला टीम आने वाले समय मे सभी बूथों के सशक्तिकरण व संगठन विस्तार के लिए कार्य करेगी ताकि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में निगम चुनाव की तरह शानदार परिणाम दे सके। इस अवसर पर इस माह के अंत मे होने वाली प्रधानमंत्री की 100वीं ” मन की बात ” कार्यक्रम का जिले द्वारा अधिकारिक पोस्टर भी जारी किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments