Friday, April 12, 2024
Homeअन्यदो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, मिर्जापुर छोड़कर मथुरा...

दो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, मिर्जापुर छोड़कर मथुरा में प्रेमी के पास पहुंची, इंस्टा से हुई मुलाकात

मथुरा। मिर्जापुर जिले की एक महिला को इंस्ट्राग्राम पर प्यार का बुखार चढ़ गया। वह पति समेत दो बच्चों को छोड़कर वह टैंटीगांव में प्रेमी युवक के पास आ गई। सोमवार को तलाश करते आए स्वजन इलाका पुलिस की मदद से समझा-बुझा कर महिला को अपने साथ ले गए। मिर्जापुर जिले में थाना अहरौरा के गांव बेलखरा की रहने वाली महिला (26) को इंस्टाग्राम पर टैंटीगांव के युवक से दोस्ती हो गई थी।

एक महीने पर छोड़ दिया घर

 

दोनों के बीच बातें होने लगीं और देखते ही देखते उनके बीच प्यार परवान चढ़ गया। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम व वायदे करने बैठे। एक माह पहले पति और बच्चों को छोड़ कर महिला अपने प्रेमी युवक के पास टैंटीगांव चली आई और उसके घर पर उसकी पत्नी के रूप में रहने लगी। दूसरी ओर तलाश के बाद महिला का पता न चलने पर स्वजन ने उसके गायब होने की रिपोर्ट थाना अहरौरा में दर्ज करा दी थी।

मिर्जापुर से मथुरा के टैंटीगांव पहुंचे महिला के स्वजन

स्वजन को महिला के टैंटीगांव में होने का पता चल गया। सोमवार को मिर्जापुर से आए स्वजन ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस उक्त महिला को प्रेमी के घर से बरामद कर लिया। बताते हैं कि महिला को लेकर प्रेमी के घर में भी क्लेश हो रहा था। इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि मिर्जापुर से गायब महिला टैंटीगांव में प्रेमी युवक के घर मिली है। समझाने बुझाने पर महिला अपने स्वजन के साथ चली गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments