Monday, May 27, 2024
HomeदेशAgitation : 1 से राष्ट्रव्यापी सत्याग्रह पर जप तप के कार्यकर्ता 

Agitation : 1 से राष्ट्रव्यापी सत्याग्रह पर जप तप के कार्यकर्ता 

सहारा इंडिया के साथ ही दूसरी ठगी कंपनियों के खिलाफ निवेशकों के भुगतान की लड़ाई लड़ रहे ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार ने एक मई से राष्ट्रव्यापी सत्याग्रह करने का निर्णय लिया है।  ठगी कंपनियों के खिलाफ तीसरी भारत यात्रा पर निकले मदन लाल आजाद का कहना है कि केंद्र सरकार ठगी कंपनियों का बचाव कर रही हैं। ठगी कंपनियों के साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोलना जरूरी हो गया है।

उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार ने ठगी कंपनियों से निवेशकों का भुगतान नहीं कराया तो 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी। मदन लाल आजाद ने कहा कि 24 करोड़ निवेशकों ने यदि बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया तो चुनाव में बीजेपी का कहीं पता नहीं चलेगा। सहारा इंडिया में गृहमंत्री अमित शाह के 5000 करोड़ रुपये सहारा सेबी के खाते से रिलीज कराने के मामले में मदन लाल आज़ाद का कहना है कि नेताओं की बात का कोई विश्वास नहीं होता है। वैसे भी 10 करोड़ निवेशकों में जब 5000 करोड़ रुपए देने पर एक निवेशक के खाते में 500 रुपए आएंगे।

उन्होंने कहा कि ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार सहारा इंडिया के साथ ही दूसरी ठगी कंपनियों के खिलाफ पूरी तरह से मोर्चा खोले हुए है। जब तक सभी निवेशकों  को उनका पैसा नहीं मिल जाता है  तब तक यह मोर्चाबंदी जारी रहेगी। दरअसल ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार देशभर में बड्स एक्ट के तहत निवेशकों की लड़ाई लड़ रहा है। मदन लाल आज़ाद ने देशभर में घूम घूम कर निवेशकों को हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए जागरूक किया है। गत दिनों ठगी पीड़ित परिवार की दूसरी भारत यात्रा का समापन दिल्ली जंतर मंतर पर हुआ था। दरअसल मदन लाल आज़ाद ने केंद्र सरकार द्वारा उन्हें फंसाने की आशंका जताई है।

उन्होंने कहा है कि उनको किस झूठे मामले में फंसाया जा सकता है। ऐसे में जप तप का पूरा संगठन लामबंद होकर मदन लाल आज़ाद के साथ है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सूरजदीन विश्वकर्मा ने मदन लाल आज़ाद को संघर्ष करते हुए आगे बढ़ने की बात कहते हुए कहा है कि पूरा संगठन उनके साथ है। उन्होंने कहा है कि मदन लाल आजाद के लिए कल्याणकारी भावनाओं से आत्मबल से साहस भरे शब्दों से ईश्वर से प्रार्थना करते रहें।  आज का दिन बहुत ही सफलता का दिन निकले और सफलता का मार्ग बनाते हुए संगठन के माध्यम से 42 करोड़ निवेशकों का कल्याण करने में सफल रहे। कुछ लोग मदन लाल आज़ाद के नाम से सभी कार्यकर्ताओं को टोपी पहनने की सलाह दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments