आबरू लूटने और लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों पति की हत्या

झांसी । उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में उरई से कोंच की ओर जा रहे मोटरसाइकिल सवार दम्पत्ति पर देर रात्रि ग्राम पनयारा में बदमाशों ने रोककर महिला की आबरू लूटने और लूटपाट का प्रयास किया और जब उनका महिला के पति ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिये जिला अस्पताल मंे भर्ती कराया और पति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

konch01
जनपद जालौन में उरई-कोच मार्ग पर स्थित ग्राम पनयारा के नजदीक तड़के सुबह शौच करने गये ग्रामीणों ने सड़क किनारें एक युवक और कुछ ही दूरी पर खेत में पड़ी महिला को लहुलुहान हालत में देखा। इसकी सूचना कोंच कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिये नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भेजा और मृतक के शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली गयी, तलाशी के दौरान बाईक से निकले कागजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त अरविन्द्र दीक्षित पुत्र शिवराम दीक्षित निवासी कुदारी थाना कैलिया के रूप में कर इसकी सूचना परिजनों को दी गयी।
पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि गत दिवस वह अपनी पत्नी श्रीमती ममता के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक यूपी 92 एच 0991 से ग्राम आटा रिश्तेदार के घर कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था, कार्यक्रम में शामिल होकर शाम को वह वापस अपने गांव के लिये लौटे। आशंका जताई जा रही है कि ग्राम पनयारा में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन्हे रोक लिया और महिला को पकड़कर खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करते हुये लूटपाट करने लगे, यह देख पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। फिलहाल महिला के होश में आने के बाद ही घटना की हकीकत उजागर होगी।

Comments are closed.