Monday, May 27, 2024
Homeदेशकुट्टू का आटा खाने से 400 लोग हुए एक साथ बीमार

कुट्टू का आटा खाने से 400 लोग हुए एक साथ बीमार

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मंगलवार रात कुट्टू का आटा खाने के बाद करीब 400 लोग एक साथ बीमार हो गए। उन सभी को मंगलवार देर रात लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि नवरात्रि की पहली रात तकरीबन 11 बजे के आसपास दिल्ली के कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी में रहने वाले लोगों की अचानक से तबीयत बिगड़ने लगी। लोगों को घबराहट महसूस होने लगी, उल्टी होने लगी और बेहोश होने लगे। जिसके बाद आनन-फानन में परिवार वाले उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर गए, जहां उनका इलाज किया गया। जब डॉक्टर ने इन लोगों से पूछा कि खाने में क्या खाया थे, तो पता चला तबीयत बिगड़ने से पहले सभी ने कुट्टू का आटा खाया था। जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। डॉक्टरों के मुताबिक इन सभी को फूड प्वाइजनिंग हुई है। उन्होंने बताया कि मिलावटी आटा खाने के बाद ज्यादातर लोगों को उल्टी, दस्त और पेट में दर्द शुरू हो गया।

ये भी पढें   – केंद्र सरकार तत्काल लागू करे शत-प्रतिशत संविधान

हालांकि, मामले में दिल्ली पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नही की गई है, इस पर  पुलिस का कहना है कि मामला सामने आने के बाद जांच शुरू की जाएगी। आखिरकार इन लोगों ने किस मील से कुट्टू का आटा से लिया था और उसका मिल का मालिक कौन है। फिलहाल सभी मरीज खतरे से बाहर हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।                               

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments