दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट

शास्त्री नगर इलाके में दिनदहाड़े तीन लुटेरों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया। दो लड़कों से गन पॉइंट पर 1 करोड़ रूपये छीने और रफूचक्कर हो गए। 

 
कल दोपहर तकरीबन 2 बजे अमन और मोनू नाम के दो लड़के जो की एक्टिवा पर सवार थे 1 करोड़ रुपये लेकर शास्त्री नगर स्थित अपने ऑफिस के बाहर पहुंचे ही थे की अचानक वहां पर 3 अज्ञात युवक जो की बाइक पर सवार वहां आ उन्होंने बैग छीनने की कोशिश की पर जब अमन व सोनू ने बैग नही दिया तो उन्होंने हवा में तीन राउंड फायरिंग की व दोनों लड़कों से रूपये का बैग छीन का भाग गए। गोली की आवाज़ सुनकर वहां लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया।
 
बताया जा रहा है की सचिन बंसल परिवार सहित शास्त्री नगर में रहते है वहीँ पास में ही उनका घर है सचिन पेशे से सीए है और मोनू व अमन काफी समय से इनके यहाँ जॉब करते थे। वह सीए के लिए रूपये लाने व बैंक में रुपयों को जमा कराने का काम करते थे।इसके बाद तुरंत पुलिस को बुलाया गया। 
 
फिलहाल पुलिस मामले की छान बीन कर रही है और पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है और अलग अलग टीमें बनाकर सम्बन्धित जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है की लुटेरों को पहले ही 1 करोड़ की जानकारी थी नही तो उन्हें कैसे पता चला की लड़कों के पास 1 करोड़ रूपये है पुलिस भी अपनी तफ्तीश हर प्रकार से कर रही है। 

Comments are closed.