Monday, May 27, 2024
Homeखेलकोहली के औसत प्रदर्शन का अनुष्का की मौजूदगी से कोई सरोकार नहीं-शास्त्री

कोहली के औसत प्रदर्शन का अनुष्का की मौजूदगी से कोई सरोकार नहीं-शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा कि इस बल्लेबाज के विश्व कप में औसत प्रदर्शन का उसकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से कोई सरोकार नहीं है और इस तरह की बातें सरासर बकवास है।

शास्त्री ने कहा कि यदि ऐसा होता तो विराट ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में 700 रन नहीं बनाता और चार शतक नहीं लगाता। वह उतना ही अनुशासित है जितने कि बाकी। उसका दिल भारत के लिये धड़कता है। इस तरह के खिलाड़ी बिरले होते हैं और सच कहूं तो अभी वह चुका नहीं है।

उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद लय में लौटने के लिये विराट की तारीफ की। उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह यहां से और निखरता जायेगा।

उन्होंने कहा कि अब वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुका है लिहाजा और निखरता जायेगा। वह पहले से अधिक फिट होगा और अपनी बल्लेबाजी पर काम करने के लिये उसके पास समय होगा। भारत के पूर्व कप्तान शास्त्री ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में टॉस हारना भारत के लिये नुकसानदेह साबित हुआ।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम बताया लेकिन कहा कि एकमात्र टीम जिससे ऑस्ट्रेलिया को हार का डर था, वह भारतीय टीम थी। भारत की राह में स्टीव स्मिथ लगातार रोड़ा बने हुए थे और शास्त्री ने इस युवा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तारीफ की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments