Friday, April 19, 2024
Homeअपराधमहिला ने पति और सास को मारा, शरीर के कर दिए टुकड़े-टुकड़े,...

महिला ने पति और सास को मारा, शरीर के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, फ्रीज में छुपाया

 

असम के गुवाहाटी (Guwahati in Assam) के नूनमती इलाके में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति और सास की हत्या कर दी। बाद में महिला ने उनके शवों के टुकड़े कर दिए और उन्हें फ्रिज के अंदर रख दिया। महिला वंदना कलिता का दूसरे व्यक्ति (Extra Marital affair) के साथ संबंध था।

पुलिस (Police) ने बताया कि अपने पति अमरज्योति डे और सास शंकरी डे की हत्या करने के तीन दिन बाद वंदना कलिता और उसका प्रेमी शरीर के अंगों को गुवाहाटी से करीब 150 किलोमीटर दूर पड़ोसी राज्य मेघालय के चेरापूंजी (Cherapunji in Meghalaya) ले गए थे। वहां दोनों ने शरीर के अंगों को फेंक दिया। पुलिस ने उन्हें ढूंढ लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “वंदना कलिता असम से एक पुलिस दल के साथ मेघालय के चेरापूंजी में घटनास्थल पर पहुंची, जहां उसने और उसके प्रेमी ने मां और उसके बेटे के शरीर के अंगों को फेंका था।”

 

बता दें कि असम का मामला पिछले साल दिल्ली में श्रद्धा वाकर की उनके प्रेमी आफताब पूनावाला द्वारा की गई हत्या के समान है। उसके शरीर को भी काट कर फ्रिज में रख दिया गया था। अभी हाल ही में एक अन्य महिला, निक्की यादव को उसके साथी साहिल गहलोत ने मार डाला था और उसके शरीर को दिल्ली में उसके रेस्तरां में एक फ्रिज के अंदर रखा गया था।

बता दें की श्रद्धा वाकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर श्रद्धा के शव को 35 से अधिक टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया था और अगले 6 महीने तक वाह शव के टुकड़ों को जंगलों में फेंकता रहा। हालांकि अब आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है और जांच चल रही है।

निक्की यादव हत्याकांड में आरोपी साहिल ने निक्की को मारने के बाद उसका शव फ्रिज में छुपा दिया था। यही नहीं उसने घर जाकर सारी बात अपने पिता को बता दी थी। इसमें भी मामला सामने आ रहा है कि निक्की इस बात से नाराज थी क्योंकि साहिल दूसरी लड़की से सगाई के चक्कर में था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments