Friday, June 14, 2024
Homeअन्यथलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों रोई कंगना

थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों रोई कंगना

नेहा राठौर

एक तरफ बॉलीवुड में अपनी बेबाकी अभिनेत्री कंगना रनौत जो हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती है। दूसरी तरफ कंगना का फिल्म थलाइवा के ट्रेलर लॉन्च में हमें उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला। फिल्म की लॉन्च पर कंगना बहुत भावुक हो गई और रोने लगीं।

दरअसल, बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत, जो हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती आई हैं। मंगलवार की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना रनौत फिल्म के डायरेक्टर विजय की तारीफ कर रही थीं। वो उन्हें बता रही थीं कि कैसे विजय ने उनके टैलेंट को परखा है और हमेशा उन्हें मोटिवेट किया है। इसी बारे में बात करते हुए कंगना भावुक हो गईं और रोने लगीं। इसके बाद कंगना ज्यादा कुछ नहीं बोल पाईं और अपनी सीट पर जाकर बैठ गईं। कंगना का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कंगना के इस वीडियो को उनके एक फैन ने शेयर करते हुए लिखा कि कंगना फिल्म थलाइवी के डायरेक्टर विजय के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गई।

इस पोस्ट को कंगना ने भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं खुद को बब्बर शेरनी बुलाती हूं क्योंकि मैं कभी रोती नहीं। मैं किसी को अधिकार नहीं देती कि कोई मुझे रुला सके। मुझे याद नहीं है कि मैं आखिरी बार कब रोई थी, लेकिन आज मैं रोई, बहुत रोई और ये बहुत अच्छा था’ #ThalaiviTrailer

NCT संशोधन बिल: आप सांसद ने सभापति को लिखा पत्र

बता दें कि फिल्म थलाइवी में लीड रोल में नज़र आएंगी, इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में जयललिता के स्ट्रॉन्ग साइड को दिखाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments