Monday, April 15, 2024
Homeअन्यSahara Protest : जयपुर पहुंची मदन लाल आज़ाद की दूसरी भारत यात्रा,...

Sahara Protest : जयपुर पहुंची मदन लाल आज़ाद की दूसरी भारत यात्रा, रैली निकाल मांगा भुगतान

 अपनी पत्रिका ब्यूरो

सहारा के साथ ही दूसरी ठगी कंपनियों के खिलाफ निवेशकों की लड़ाई लड़ रहे ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आजाद की दूसरी भारत यात्रा राजस्थान की राजधानी जयपुर में पहुंच गई है। जयपुर में ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार (जप तप) के बैनर तले रैली निकाली गई। इस रैली में निवेशकों और जमाकर्ताओं ने भुगतान की मांग की। इस रैली में सुब्रत राय के साथ ही राज्य सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लग रहे थे। रैली के बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
इस अवसर पर जप तप के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आजाद ने कहा कि निवेशकों का भुगतान हर हाल में दिलवाया जाएगा। उन्होंने 15 मार्च को बड्स एक्ट का उल्लंघन करने वाले जिलाधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन करने का आह्वान कार्यकर्ताओं से किया। मदन लाल आजाद का कहना था कि जो जिलाधिकारी बड्स एक्ट का उल्लंघन करेगा उसे जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि भुगतान की लड़ाई आर-पार की लड़ी जाए। मदन लाल आजाद ने 14 मार्च के कार्यक्रम को सफल बनाने के बाद 23 मार्च शहीदी दिवस भारी संख्या में दिल्ली के कर्तव्य पथ पर पहुंचने की अपील कार्यकर्ताओं से की। उन्होंने कहा कि चाहे सहारा इंडिया हो या फिर दूसरी ठगी कंपनियां उनको निवेशकों का भुगतान देना ही होगा। उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी राज्य सरकारों के साथ ही केंद्र सरकार की है कि निवेशकों का भुगतान कैसे हो।
जयपुर में मदन लाल आजाद के साथ मौजूद राजस्थान के प्रवक्ता बृजमोहन योगी ने कहा कि राजस्थान में निवेशकों का भुगतान दिलवाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। हर जिले में बड्स एक्ट के तहत फार्म भरवाये जा रहे हैं। या तो सरकारें जल्द से जल्द भुगतान कराएंगी नहीं तो आने वाले लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ दलों को हराया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके संगठन के लोग उस पार्टी को वोट देंगे जो उनको भुगतान दिलाने का काम करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments