8 साल की बच्ची से रेप, पिता से बदला लेना चाहता था: आरोपी।

-ऋषभ दुआ
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का एक बहुत निंदनीय मामला सामने आया हैं। जिसमें, आरोपी ने एक 8 साल की बच्ची का अपहरण कर, उसका बलात्कार कर, हत्या करदी व पकड़े जाने पर इस काण्ड की वजह उसके पिता को दिए गए क़र्ज़ की राशि वापिस न मिलना बताया।
आरोपी ने कहा “मैं बच्ची के पिता को सबक सिखाना चाहता था, इसलिए मैंने इस काण्ड को अंजाम दिया।” पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने एक साल पहले बच्ची के पिता को जमीन खरीदने के लिए कुछ पैसे उधार दिए थे, जिसे वो अभी तक चुका नहीं पाया था, जिसके लिए वह उसे सबक सिखाना चाहता था।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया व पुलिस को जानकारी दी कि 10 जून को उसने बच्ची को उसके घर के सामने से उठाया था व गन्ने के खेत में लेजा कर, उसका बलात्कार कर, उसकी हत्या करदी व बच्ची के शव को लखीमपुर जिले के एक गांव में छोड़कर फरार होने की कोशिश की। पर बच्ची का शव मिलते ही पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा। दरअसल, रिपोर्ट लिखवाते समय ही बच्ची के क्योंकि माता-पिता ने पहला शक आरोपी पर ही जताया था, क्योंकि वह उधार की राशि वापिस न मिलने पर उन्हें काफी दिनों से धमकियां दे रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर धारा 302 व 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराएं लगाकर केस दर्ज किया हैं।

Comments are closed.