Friday, April 12, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहकिशोर कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर, ११ साल से...

किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर, ११ साल से चल रहा काम

नई दिल्ली, 05अप्रैल। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रणबीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बायोपिक में नजर आएंगे। वह कोलकाता के इडेन गार्डेन में गांगुली के साथ क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आए हैं। अब उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह महान गायक किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर ने कहा कि किशोर की बायोपिक पर पिछले ११ साल से काम चल रहा है। लोकप्रिय फिल्ममेकर अनुराग बसु इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। रणबीर ने कहा, मैं किशोर कुमार की बायोपिक पर पिछले ११ साल से काम कर रहा हूं। हम अनुराग बसु के साथ इसे लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यही मेरी अगली बायोपिक होगी। रणबीर और अनुराग ने पिछली बार 2012 में बर्फी में काम किया था।
इससे पहले रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में अभिनेता का किरदार निभा चुके हैं। यह फिल्म २०१८ में आई थी। फिल्म में संजय के हावभाव को उन्होंने हूबहू पर्दे पर उतारा था, जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली थी। उन्होंने संजय के अलग-अलग उम्र के पड़ावों को बेहतरीन तरीके से निभाया था। इसके बाद रणबीर की किसी भी बायोपिक से उनसे प्रशंसकों और समीक्षकों की उम्मीदें दोगुनी होंगी।
रणबीर पिछली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। उनकी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। रणबीर की यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।
बॉलीवुड में आने वाले समय में कई बायोपिक देखने को मिलेंगी। हाल ही में अनुराग ने जासूस रविंद्र कौशिक की बायोपिक का ऐलान किया था। मेघना गुलजार फील्ड मार्शल शैम मानेक शॉ की बायोपिक बना रही हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल उनका किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा कीर्ति चक्र से सम्मानित रुखसाना कौसर की बायोपिक में श्रद्धा उनका किरदार निभाएंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments