Monday, April 15, 2024
Homeअन्यरजनीकांत को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

रजनीकांत को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

नेहा राठौर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का ऐलान किया। इस बार 2.0, कबाली जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें खुशी है कि देश के सभी भागों से फिल्मकार, अभिनेता, अभिनेत्री, गायक, संगीतकार सभी लोगों को समय समय पर दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलता रहा है। आज इस साल का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड महान नायक रजनीकांत को घोषित करते हुए हमें बुहत खुशी हो रही है।

यह भी पढें – ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि रजनीकांत बीते पांच दशक से सिनेमा की दुनिया पर राज कर रहे हैं। यही कारण है कि इस बार दादा साहेब फाल्के की ज्यूरी ने रजनीकांत को अवॉर्ड देने का फैसला लिया गया है। केंद्रिय मंत्री ने कहा कि रजनीकांत ने अपनी प्रतिभा, मेहनत और लगन से लोगों के दिल में जगह बनाई है। यही उनका सही गौरव है।

आपको बात दें कि इस साल ये सिलेक्शन ज्यूरी ने किया है। इस ज्यूरी में आशा भोंसले, मोहनलाल, विश्वजीत चटर्जी, शंकर महादेवन और सुभाष घई शामिल हैं। इन पांचों ज्यूरी ने बैठक करके एक राय से महानायक रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड देने की सिफारिश की।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments