जुआरियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने पीटा

नेहा राठौर

मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां जुआ पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामिणों ने हमला कर दिया, तो वहीं आरक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार को बैतूल के भैसदेही के पास सिहार गांव में होली मेले का आयोजन हुआ था। इस दौरन पुलिस को इस मेले में जुए की सूचना मिली थी। चल रहे जुए के फड़ को पकड़ने गए भैसदेही पुलिस टीम पर जुआरियों और ग्रामीणों ने मिलकर हमला कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढें – रजनीकांत को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

बताया जा रहा है कि घटना के समय वहां मौजूद कई जुआरियों ने एक सिपाही को घेर लिया था और उसके साथ हाथापाई की थी। जब यह घटना हई, तब थाना प्रभारी तरन्नुम खान भी मौके पर मौजूद थी, लेकिन पुलिस वाहन में होने की वजह से जुआरी उन तक पहुंच नहीं सके।

जानकारी के मुताबिक यहां पर आयोजित मेले में कई असामाजिक तत्व अपना जुए का फड़ चला रहे थे, जैसे ही इसकी सूचना थाना प्रभारी तरन्नुम खान को मिली वह अपने साथ चार सिपाहियों को लेकर मेले में पहुंची।

वहां पहुंचते ही जब सिपाहियों ने जुआरियों को थाने लाने की कोशिश की तो वे बेकाबू हो गए। ग्रामिणों के तेवर देखकर मौके पर पहुंचे 3 सिपाही तो वहां से भाग निकले लेकिन जुआरियों ने सिपाही विवेक पाल को घेर लिया और सिपाही के साथ हाथापाई करने लगे। यहां तक कि उन्होंने सिपाही को लाठियों से भी पीटा और गांव में पकड़कर जुलूस भी निकाला। इस मामले की सूचना तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इस पर थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में दो पुलिसकर्मी विवेक और विनोद से की गई मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है। 

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.