Friday, April 19, 2024
Homeअन्यममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर लगाया आरोप

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर लगाया आरोप

नेहा राठौर

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों में गुरुवार को दूसरे चरण में हंगामा देखने को मिला। मतदान के दौरान सबसे बड़ा संग्राम नंदीग्राम में सामने आया। यहां पहले तो भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ और अब दोपहर होते ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगा दिए है।

मतदान के दौरान ममता बनर्जी दोपहर को बोयाल पोलिंग बूथ पर मतदान का जायजा लेने पहुंची। ममता ने वहां पहुंच कर आरोप लगाया कि यहां पर सही से मतदान नहीं हो रहे हैं, बाहरी लोग स्थानीय लोगों को मतदान नहीं  करने दे रहे है। ममता बनर्जी की शिकायत करने के बाद चुनाव आयोग के अधिकारी उनसे मिलने बोयाल पहुंचे और परेशानी को जाना।

यह भी पढें  – अनुपम खेर ने की पत्नी के कैंसर पीड़ित होने की पुष्टि

ममता ने वहीं बैठे हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन किया और कहा कि बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराए जाएं। उनकी शिकायत के बाद राज्यपाल ने ट्वीट किया कि ममता बनर्जी ने एक चिंता व्यक्त की है, और मैंने उन्हें सही एक्शन का भरोसा दिया है। उम्मीद है कि सही भावना से ही काम किया जाएगा, ताकि लोकतंत्र आगे बढ़ सके।

ममता बनर्जी काफी देर तक नंदीग्राम के बोयाल पब्लिक स्कूल के बूथ नंबर सात पर विरोध करने के लिए व्हील चेयर पर ही धरने पर बैठी रहीं। धरने पर बैठे-बैठे उन्होंने सुरक्षाबलों से लोगों से वोट डालने की अपील की।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments