पेगासस जासूसी कांड में राहुल गांधी ने की न्यायिक जांच की मांग, कहा इस्तीफा दें गृहमंत्री

नेहा राठौर

पेगासस का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन इस पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को राहुल गांधी ने पेगासस मामले में बोलते हुए दावा किया कि उनका फोन टैप किया गया है। उन्होंने कहा कि पेगासस एक ऐसा हथियार है जिसे इस्तेमाल इजरायल आतंकवादी के खिलाफ करती है। गृहमंत्री और प्रधानमंत्री ने इसे हमारे खिलाफ राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया है। उन्होंने मामले में न्यायिक जांच और गृहमंत्री अमित शाह से इस्तीफा की मांग की है।

राहुल गांधी ने कहा कि यहां सब कुछ क्लासिफाइड है। सारी फाइल क्लासिफाइड है। राफेल तक क्लासिफाइड है और ये भी क्लासिफाइड है।

ये भी पढ़ें  – यूपी- आगामी विधानसभा चुनाव में जानिये क्या है बीजेपी की ‘सॉफ्ट सेकुलरिज्म’ रणनीति

उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा फोन टैप हो रहा है। मुझे यह मालूम है। इंटेलिजेंस के कई अधिकारियों ने मुझसे यह कहा है कि सर आपका फोन टैप हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे दोस्तों को फोन करके यह बोला जाता है कि राहुल गांधी को यह बता दो कि उन्होंने यह बात कही थी। मैं डरता नहीं हूं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस ने पेगासस स्पाइवेयर का इस्तेमाल कर फोन की कथित जासूसी के मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में न्यायिक जांच की मांग को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं मामले में कांग्रेस ने गृह मंत्री से इस्तीफे की भी मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें  Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।  

Comments are closed.