Sunday, June 23, 2024
Homeअन्यकंगना के ट्वीट से पीएम मोदी के चाहने वालों हुए खुश

कंगना के ट्वीट से पीएम मोदी के चाहने वालों हुए खुश

नेहा राठौर

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस कंगना का ट्वीट किसी को तंज करने के लिए नहीं है ब्लकि इस बार कंगना ने अपने ट्वीट में 2024 में होने वाले आम चुनावों को लेकर किया है। कंगना के इस ट्वीस से मोदी के चाहने वालों को बहुत खुश कर दिया है।

कंगना ने ट्वीट में भारत की जीडीपी में वृद्धी का सुझाव देते हुए एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि नरेंद्र मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे।

वैसे देखा जाए तो पहले भी कंगना कई बार 2024 में वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने पर जोर देती आई हैं। 2014 में नरेंद्र मोदी पहली बार भारत के प्रधानमंत्री बने और उनकी इस जीत की कई लोगों ने सरहाना की। इसके बाद 2019 में वह फिर आम चुनावों में जीत हांसिल कर प्रधानमंत्री पद पर आसीन हुए। अब कंगना के ट्वीट से लगता हैं कि वह 2024 के चुनावों में भी जीत दर्ज कर तीसरी बार भी इस गद्दी को संभाले।  

यह भी देखें –  केजरीवाल ने किया ऐलान,बुजुर्गों को मुफ्त में कराएंगे राम मंदिर की यात्रा

बता दें कि इससे पहले हाल ही में कंगना ने भारत द्वारा पाकिस्तान के कोरोना वायरस वैक्सीन दिए जाने को लेकर भी रिएक्शन दिया था। वैसे इन दिनों कंगना अपनी फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी में लगी हैं। इस फिल्म में वह तेजस गिल नाम की एक महिला सैनिक की भूमिका अदा कर रही हैं। आपको बता दें कि तेजस के अलावा कंगना जल्द ही थलाइवी और धाकड़ में भी दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments