नई बुलेट बाईक चोरी

पत्रिका संवाददाता, चांदनी चौक। दिल्ली में व्हीकल्स चोरी की घटनाये दिनो दिनो बढती जा रही है चाहे सुरक्षा के लिहाज से वो सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में क्यो न हो । चोर भी बहुरूयो का वेश धारण कर आसानी से  अपना काम कर जाते है । एक ऐसा ही वारदात दिल्ली के चाँदनी महल इलाके में हुआ है जहाँ एक नई बुलेट बाईक को चार चो कुड़े बिनने वाले के भेष में आकर बड़ी आसानी से ले जाते है देखिये इस सीसीटीवी फुटेज कैद तस्वीरो को।
सीसीटीवी फुटेज की ये तस्वीरे भीड़-भाड़ वाले इलाके पुरानी दिल्ली के चाँदनी महल इलाके की है जहाँ इन तस्वीरो में साफ दिख रहा है कि किस तरह कुछ बहरूपीये चोर अपने आप को कुड़ा चुनने वाले का वेष बनाकर आते है उनके हाथो में हथियार भी होता है ताकी अगर वो पकड़े जाये तो उनपर हमला कर आसानी से भाग सके। औऱ कुछ पल में एक नई बुलेट मोटर साईकिल को उड़ा ले जाते है मामला 27 सितंबर का है। पीड़ीत का कहना है कि पहले भी यही से एक और अपाची बाईक चोरी हुई थी जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे लगाये गये थे लेकिन इलाके में लगातार कई बाईक की चोरीया हो चुकी है। लगातार हो रहे इलाके में चोरी के वारदातो से इलाके के लोग भी सकते मे है जिस तरह सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोर कुड़े वाले के वेश में अपना रूमाल से मुँङ ढककर आ रहे है साथ में इनके पास हथियार भी दिख रहा है जो दहसत का कारण बना हुआ है क्योकि अगर गलती से कोई उनके सामने आ जाते तो वो उनकी जान भी ले सकते है । इलाके के लोगो का कहना है कि इस तरह की गतिविधी पीछले कुछ सालो से हुआ है क्योकि इलाके में  अवैध तरीके से नशे का कारोबार करते है जहाँ बदमाशो का आना जाना लगा रहता है औऱ वो रेकी करने के बाद बडी आसानी से गाड़ीयो का चोरी कर रहे है।
 फिलहाल पीड़ीत के शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चोरो की तलाश में जुटी है लेकिन जब से सीसीटीवी फुटेज में बहुरूपीये चोरो को हथियार के साथ लोगो ने देखा है वो दहशत में है क्योकि सुबह के वक्त ज्यादातर लोग नवाज पढने जाते है और ऐसे में अगर वो चोरो के सामने आये जो उनकी जान भी जा सकती है इसके लिए पुलिस को इलाके मे गस्त और निकगाड़ी बढाने की अपील कर रहे है इलाके के लोग।

Comments are closed.