ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा

0 157

ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा है।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा है मामला

जांच एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है कि अंधेरी लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं। इससे पहले ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद अदालत में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की मौत के मामले की जांच में ड्रग्स एंगल तलाशने के लिए शुरू हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच अब दूसरी दिशा में आगे बढ़ रही है। एनसीबी के सामने अब केवल सुशांत केस नहीं है बल्कि उसे मुंबई के बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के कथित गोरखधंधे की जड़ें खोज निकालनी हैं।

यह भी पढ़ेंhttps://apnipatrika.com/hindu-temple-found-during-excavation-in-pakistan/

एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि इस केस में बड़े सिंडिकेट बच रहे हैं। केस की जांच शुरू में इस तरह आगे बढ़ी कि मुंबई और गोवा के कई ऐसे ठिकाने जहां एजेंसी को ड्रग्स मिलने की उम्मीद थी लेकिन वहां सब साफ हो गया। रसूखदार लोगों के होटलों और फार्म हाउसों में, जहां ड्रग्स मिलना आम बात रही है जांच और छापों की खबर के बाद वहां कुछ नहीं मिल सका।  एनसीबी ने इस मामले में अभी तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे हुई पूछताछ के बाद करीब तीन दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी की गई है। 

यह भी पढ़ें –  https://apnipatrika.com/transgender-proud-to-work-in-pride-station/

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल “दिल्ली दर्पण टीवी” सब्सक्राइब करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.