Sunday, June 23, 2024
Homeअन्यप्राधिकरण से प्रताड़ित वेंडरों ने सीटू के बैनर तले नोएडा विधायक कार्यालय...

प्राधिकरण से प्रताड़ित वेंडरों ने सीटू के बैनर तले नोएडा विधायक कार्यालय पर जमकर किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

नोएडा। तमाम नियम कानूनों व संवैधानिक व्यवस्थाओं को ताक पर रखकर नोएडा प्राधिकरण का बिल्डोजर गरीब रेहड़ी पटरी दुकानदारों को कुचल रहा है जिसके विरोध में नोएडा शहर के पथ विक्रेताओं ने पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सम्बद्ध सी.आई.टी.यू. के बैनर तले यूनियन की अध्यक्ष पूनम देवी, महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में नोएडा भाजपा विधायक माननीय पंकज सिंह जी के कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया और ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में वेंडर्स को उजाड़ने की प्राधिकरण की कार्रवाई पर तुरंत रोक लगवा कर उन्हें व्यवस्थित करने और उनकी लंबित मांगों/ समस्याओं का समाधान करवाने का अनुरोध किया। विधायक जी की अनुपस्थिति में उनके पीए ने ज्ञापन लिया और बताया कि विधायक जी को अचानक लखनऊ जाना पड़ा है वे जैसे ही नोएडा आएंगे तो यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को सूचना देकर वार्ता के लिए बुला लिया जाएगा और समस्याओं का समाधान कराने का प्रयास करेंगे।

वेंडर्स का नेतृत्व कर रहे गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि प्राधिकरण की तानाशाही एवं रोजगार करने से रोकने के खिलाफ 12 अप्रैल 2022 को प्रातः 11:00 बजे से नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा पर फिर से धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा साथ ही उन्होंने बताया कि अगर विधायक जी ने उक्त मसले पर हस्तक्षेप नहीं किया तो वे फिर बड़ी संख्या में विधायक कार्यालय पर आएंगे। यूनियन की अध्यक्ष पूनम देवी ने सभी वेंडर से 12 अप्रैल 2023 को नोएडा प्राधिकरण पर होने वाले प्रदर्शन में भारी संख्या में पहुंचने की अपील किया।


प्रदर्शन को सीटू नेता राम स्वारथ, लता सिंह, वेंडर्स के प्रतिनिधि विनय कुमार, सुशील कुमार, मोतीलाल, सुल्तान, सुभाष, कल्लू, सतीश कुमार, धर्मेंद्र रस्तोगी, मनोज कुमार वर्मा, रमाशंकर पाल, बृजेश कुमार, संतोषी गुप्ता आदि ने संबोधित किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments