Monday, April 15, 2024
Homeअन्यGreater Noida news : अंतर्राष्ट्रीय शौर्य दिवस के रूप में मनाई गई...

Greater Noida news : अंतर्राष्ट्रीय शौर्य दिवस के रूप में मनाई गई महाराणा प्रताप जयंती

ग्रेटर नोएडा में एक कॉलेज में क्षत्रिय कुलभूषण महाराणा प्रताप की जयंती अंतरराष्ट्रीय शौर्य दिवस के रूप में मनाई गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नोएडा के विधायक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह थे। अतिविशिष्ट अतिथि जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह, एमिटी ग्रुप ऑफ एडुकेशन के निदेशक डॉ. आंनद चौहान, सुर्दशन न्यूज़ चैनल के चैयरमैन सुरेश चव्हाणके, iIMT ग्रुप ऑफ कॉलेज के MD मयंक अग्रवाल , NP सिंह थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रकाश ग्रुप के चैयरमैन डॉ. वी एस चौहान थे।

मंच संचालन का संचालन कार्यक्रम के आयोजक महाराणा प्रताप जन्मोत्सव आयोजन समिति के अध्यक्ष राजवीर राजपूत ने किया। कार्यक्रम में महाराणा प्रताप के संघर्ष और त्याग बलिदान के उदाहरण पेश कर उनके जीवन से सीख लेने का आह्वान किया गया। साथ ही कार्यक्रम में हिदुत्व पर विशेष ध्यान दिया गया। कार्यक्रम में सांस्कृतिक और देशभक्ति के कार्यक्रम भी पेश किये गए।

इस अवसर पर विशेष रुपए में क्षेत्रीय राजपूत नेता और पुराने समाजवादी देवेंद्र खटाना कार्यक्रम के शोभा बढ़ा रहे थे। कार्यक्रम में विशेष रूप से मान सिंह चौहान, करतार सिंह चौहान, एस पी चौहान, रामोतार सिंह, सुधीर राजपूत, आर डी सिंह, अजय श्रीवास्तव, करण ठाकुर, किरणपाल सिंह, ओम प्रकाश चौहान, अजय श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के सफलतापूर्वक आयोजन में राजवीर राजपूत ने सभी आगुंतकों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में अपेक्षा से अधिक साथियों का आगमन पर प्रसन्नता जाहिर की गई। साथ ही कार्यक्रम की सफलता पर महाराणा प्रताप जन्मोत्सव आयोजन समिति ने गर्व महसूस किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments