नाबालिग से रैप ,भाई की हत्या, खुनी फरार

नार्थ-वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर थाना एरिया में घर में छोटे बच्चे की हत्या कर दी गई है और बच्ची की हालत गम्भीर बताई जा रही है।आशंका लगाई जा रही है की बच्ची के साथ रेप किया गया है।बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। जिस समय ये घटना हुई उस समय घर के अंदर तीन छोटे बच्चे सोये हुए थे। और परिवार वाले या रिश्तेदारी में से घर में  कोई नहीं था। घर में एक किराएदार रह रहा था जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है अब वह फरार है। चार साल के बच्चे ने बताया की राजू ही कमरे में घुसा था। स्वरूप नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 
दिल्ली के नार्थ-वेस्ट की गड्डा कॉलोनी जे ब्लाक , गली नम्बर तीन के एक मकान के बेसमेंट में किराए पर दो कमरे दिए गए थे एक कमरे में 22 साल का युवक राजू रहता था दूसरे कमरे में एक फेक्ट्री में काम करने वाला गरीब परिवार। बीती रात बच्चों के माता-पिता किसी रिस्तेदार के घर गए और सर्दी होने के कारण तीन छोटे बच्चों को घर पर ही छोड़ गए।
उनमें एक करीब दस साल का लड़का , बहन 14 साल की और तीसरा बच्चा 4 साल का था। तीनों कमरे में सो रहे थे। किरायदार चार साल के बच्चे को बहन व भाई के पास से उठाकर राजू ने दूसरे अपने कमरे में सुला दिया। इससे ज्यादा ये बच्चा कुछ बता नही पा रहा है क्योंकि बच्चा काफी छोटा है। सुबह इस चार साल के बच्चे ने मकान मालकिन को बताया की मेरी बहन को पता नही क्या हो गया है। जब मकान मालकिन ने देखा तो दस साल का लड़का मर चूका था। उसके ऊपर चोट के निशान थे और गले में कपड़े को बांधकर दबाकर हत्या की गई थी और लड़की का सिर फटा हुआ था एवं वह बेहोश थी तथा खून से लथपथ थी इसके आलावा भी बच्ची के नीचे के कपड़े भी खून से लथपथ थे इसलिए रेप की आशंका जताई जा रही है। बच्ची की हालत अभी भी गम्भीर है वह होश मैं नहीं आई है तथा बयान देने की हालात में नही है। 
इसके बाद पुलिस को तुरन्त सूचना दी गई पुलिस तफ्तीश जारी है। किराए पर रहने वाला बगल का किरायेदार फरार है। चार साल के बच्चे को राजू ने ही उठाया व अपने कमरे में सुला दिया था। और उसे लोगो ने शाम को ही देखा था वह सुबह ही से गायब है ।
 
अब आशंका है की जब राजू ने बच्ची से रेप की कोशिश की और दस साल के बच्चे ने बहन को बचाने की कोशिश की होगी तो दरिन्दे ने बच्चे की हत्या कर दी होगी अब स्वरूप नगर थाना पुलिस ने राजू की प्रेमिका जो उस कमरे पर आती थी उसे हिरासत में ले लिया है राजू अभी फरार है । वह कुछ दिन पहले ही किराए पर आया था और पुलिस वेरिफिकेशन भी नही थी । मृत बच्चे का शव बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बच्ची भी इसी अस्पताल में भर्ती है।

Comments are closed.