Sunday, June 23, 2024
Homeप्रदेशमाँ-बाप को अपने बच्चे की तलाश , मदद कीजिये

माँ-बाप को अपने बच्चे की तलाश , मदद कीजिये

दिल्ली परिवार का कहना है की किसी भी व्यक्ति से उसका कोई झगड़ा नहीं था,  परिवार वालो ने भारत नगर थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है और मनोज की जानकारी देने वाले के लिए नकद 10 हज़ार रुपये का ईनाम भी रखा गया है ।

आपकी सर्तकता मनोज को वापस ला सकती है

अपनी पत्रिका सभी पाठकों से अपील करती है कि आपकी सर्तकता से मनोज को उसके माँ बाप से मिलवाया जा सकता है, मनोज ने आखिरी बार ब्लू कलर की जैकेट और नेवी ब्लू जीन्स पहनी थी, मनोज की हाइट 5 फुट 5 इंच है, मनोज का रंग गोरा है।

अगर आपको मनोज कुमार की कोई भी जानकारी मिलती है तो मनोज के परिवार से संपर्क करे पता बताने वाले को नकद 10 हजार रुपये का ईनाम मनोज के परिवार की तरफ से दिया जाएगा।

मोबाइल नंबर और पता आपकी स्क्रीन पर है

संपर्क करें –

9871587581

8447692047

पता -K –15, सावन पार्क, अशोक विहार फेज – 3 , थाना भारत नगर

आपकी सर्तकता से इस परिवार में खुशियां आ सकती हैं, हमारी अपील है कृपया आम जन होने के नाते मनोज को ढुंढवाने में परिवार और हमारी सहायता करें।

से गुमशुदा हुए एक बच्चे की तलाश

पिछले पांच से ज्यादा दिनों से गायब है मनोज

अशोक विहार के स्वर्ण पार्क से गायब हुआ था मनोज

20 साल के मनोज को ढूढ़ने में करे परिवार की मदद

वो ओवर :- ये जिस बच्चे की फोटो आप देख रहे हैं उसका नाम मनोज कुमार है जो 15 नंवबर 2020 से लापता है, मनोज की उम्र 20 साल है और ये कॉलेज का स्टूडेंट है। सावन पार्क अशोक विहार फेज 3 में रहने वाला  मनोज कुमार 15 नवंबर की सुबह अशोक विहार फेज़ – 3 में स्थित पिकनिक हट पार्क में घूमने गया था, उसके बाद से वो घर नहीं लौटा।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल “दिल्ली दर्पण टीवी” सब्सक्राइब करे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments