Monday, May 27, 2024
Homeअपनी पत्रिका संग्रहदिल्ली बीजेपी कराएगी बुजुर्गों और महिलाओं को मुफ्त तीर्थयात्रा, 13 अप्रैल से होगी शुरुआत

दिल्ली बीजेपी कराएगी बुजुर्गों और महिलाओं को मुफ्त तीर्थयात्रा, 13 अप्रैल से होगी शुरुआत

दिल्ली, 12 अप्रैल। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी 13 अप्रैल से वृद्धजनों और महिलाओं को मुफ्त तीर्थयात्रा कराना शुरू करने जा रही है। इसके तहत कोंडली से दो बसों रवाना होने वाली हैं जिनमें 100 यात्री होंगे।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से इसकी शुरुआत एक स्वयंसेवी संस्था के साथ मिलकर कोंडली से की जाएगी। दिल्ली बीजेपी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गुरुवार से इसकी शुरुआत दिल्ली से की जाएगी और हर हफ्ते दिल्ली से देश के तीर्थ स्थलों के लिए 2 बसें रवाना होंगी। यात्रा के दौरान उनकी सारी व्यवस्था का खयाल रखा जाएगा ताकि लोगों को सुरक्षित माहौल में दर्शन-पूजन करने का अवसर मिल सके। स्वयंसेवी संस्था के माध्यम से यात्रियों का फॉर्म भराया जाएगा, जिसमें उनके पूरे खाने-पीने रहने व स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का विवरण होगा। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा की सुविधा पहले से ही दे रखी है।

इस दौरान हर हफ्ते दिल्ली से तीर्थ स्थलों के लिए 2 बसें चलेंगी और प्रत्येक बस में 50 तीर्थयात्री सवार होंगे। प्रथम चरण में बसों की संख्या को 4 निर्धारित किया गया है, जिसमें दिल्ली के 200 यात्री शामिल होंगे, जो मथुरा, वृंदावन, गोवर्धन व अन्य तीर्थ स्थलों की यात्रा करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments