Sunday, July 21, 2024
Homeअन्यदिल्ली: सरकारी आवास पर भाजपा सांसद का फंदे से झुलता मिला शव

दिल्ली: सरकारी आवास पर भाजपा सांसद का फंदे से झुलता मिला शव

नेहा राठौर

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभी सीट से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा अपने दिल्ली आवास पर मृत पाए गए। वह दिल्ली में आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने अपने सरकारी आवास में रहते थे। इसी जगह उन्होंने 62 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। वह बुधवार सुबह अपने आवास स्थान पर  फंदे से लटके हुए पाए गए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें इस मामले की सूचना सुबह करीब 8:30 बजे मिली कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट में भाजपा सांसद की मौत हो गई है। जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव उनके कमरे में फंदे से झूल रहा था। पुलिस ने बताया कि कमरा अंदर से बंद था।

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा के स्टाफ से पूछताछ की। स्टाफ ने बताया कि बुधवार सुबह जब वो कमरा खोलने गए तो कमरा अंदर से बंद था। उनके बार-बार आवाज लगाने के बाद भी कमरा नहीं खुला, उसके बाद पुलिस को फोन किया और पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा तोड़ते देखा कि सांसद का शव अंदर फंदे से लटका हुआ था।    

सांसद के निधन के चलते भाजपा ने बुधवार को होने वाली अपनी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया। इसी के साथ सांसद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर शोक जताया।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments