Monday, April 15, 2024
Homeअन्यTripura : विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- पहले त्रिपुरा के पुलिस...

Tripura : विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर CPM का कब्जा था, अब BJP के शासन में कानून का राज

Tripura Assembly Elections 2023 : पीएम मोदी ने कहा कि हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है।

 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
 

Tripura Assembly Elections 2023: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Elections) 16 फरवरी को होगा। इसके प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार (11 फरवरी, 2023) को त्रिपुरा के अंबासा में विजय संकल्प रैली संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-सीपीएम पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अब त्रिपुरा की पहचान हिंसा और पिछड़ापन नहीं हैl त्रिपुरा में पहले एक ही पार्टी को झंडा फहराने की इजाजत थी, लेकिन आज भाजपा सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है। कांग्रेस और वामपंथियों ने त्रिपुरा को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया था, लेकिन हमारी सरकार सिर्फ पांच सालों में ही त्रिपुरा को तेज विकास की पटरी पर ले आई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था ‘चंदा’। इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था। हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है… त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है। हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी। आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा के लोगों का जीवन आसान बना रही है। मोदी ने कहा कि पहले त्रिपुरा में केवल वामपंथी कैडर को ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता था, लेकिन अब हर नागरिक को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर सीपीएम कैडर का कब्जा था, लेकिन अब भाजपा के शासन में राज्य में कानून का राज है। अब राज्य में महिला सशक्तिकरण है और लोगों के लिए जीवनयापन करना आसान हो गया है।

‘कुशासन के पुराने खिलाड़ियों ने हाथ मिला लिया है’

 

 

पीएम मोदी ने त्रिपुरा के लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओर वामपंथी गरीब से केवल विश्वासघात करना जानते हैं। वो गरीब को कभी किसी चिंता से मुक्त नहीं कर सकते। भाजपा आपकी सेवक की तरह, आपके सच्चे साथी की तरह…आपकी हर चिंता दूर करने का काम दिन रात मेहनत कर के कर रही है। कांग्रेस और लेफ्ट के लोग छल-कपट में जुटे हैं, कुशासन के पुराने खिलाड़ियों ने हाथ मिला लिया है। इनको जाने वाला एक-एक वोट त्रिपुरा को पीछे धकेल देगा। इसलिए आपको केवल कमल के सामने वाला बटन दबाना है।

उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र यह साबित करता है कि भाजपा वही करती है जो आप चाहते हैं और हम वही करते हैं जो आपकी प्राथमिकता होती है, जो आपकी जरूरत होती है। हमने अपने संकल्प पत्र में नए लक्ष्य के साथ नए कदम उठाने का फैसला लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments