Friday, April 19, 2024
Homeअन्यआदर्श नगर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की गोली मार कर हत्या

आदर्श नगर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की गोली मार कर हत्या

नेहा राठौर

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। राजधानी में बेखौफ अपराधी लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है। ये मामला दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है। जहां अज्ञात हमलावर ने मंगलवार की सुबह एक शख्स को सरेआम गोलियों से भून दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान अनिल अग्रवाल के रूप में हुई है जो कि पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे।

बताया जा रहा है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट अनिल अग्रवाल जब मंगलवार सुबह अपने घर से बाहर थे, तभी स्कूटी पर सवार हमलावर उनके पास आए। इससे पहले वो कुछ समझ पाते हमलावर ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली पास आकर मारी गई थी , लिहाजा अनिल ने वहीं मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी देखें  – NCT बिल के विरोध में 17 मार्च को दिल्ली सरकार करेगी विरोध प्रदर्शन

वारदात के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। हालांकि पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी, लेकिन तब तक हमलावर पुलिस से काफी दूर जा चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उसके बाद पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई। बता दें कि फिलहाल पुलिस मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। ताकि हमलावर का कोई सुराग मिल सके।  

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments