नाबालिग के साथ 113 लोगों ने करा रेप, पुलिसकर्मी भी थे शामिल

जब रक्षक ही बन जाय भक्षक तो महिलायें अपनी सुरक्षा के लिए किसका दरवाज़ा खटखटाए ? हाल ही में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से पुणे लाई गई एक नाबालिग लड़की ने 113 लोगों पर गैंगरेप करने सनसनीखेज आरोप लगाया है। आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार, दो साल पहले भरत नामक एक शख्स उसे ब्यूटी पॉर्लर में नौकरी दिलाने के बहाने पुणे लाया था। पीड़ित सिलीगुड़ी में अपनी दादी के साथ रहती थी, जो गांव में ही चाय की दुकान चलाती हैं। उसकी मां मानसिक रूप से बीमार हैं. पिता के साथ नहीं रहती हैं।
पीड़िता के मुताबिक, पुणे आने के बाद भरत ने उसे गलत धंधे में डाल दिया। उसके साथ पुणे कई इलाकों में लोगों ने रेप किया। उसे भोपाल, अहमदाबाद और हैदराबाद भी ले जाया गया। वहां भी उसके साथ रेप हुआ।  रेप करने वालों में दो पुलिसवाले भी शामिल थे। वह गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया.
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है। इसमें पुणे के दो पुलिसवालों के नाम भी शामिल हैं। पीड़ित ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया।

Comments are closed.