Sunday, June 23, 2024
Homeअन्ययूपी में योगी सरकार के पूरे हुए चार साल

यूपी में योगी सरकार के पूरे हुए चार साल

नेहा राठौर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को शुक्रवार को चार साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन चार सालों की अपनी उपलब्धियों को गिनाया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने इन चार सालों में प्रदेश में की गई अपनी उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेतृत्व में यूपी अब बीमारू राज्य की श्रेणी से हटकर सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभर सामने आया है। उन्होंने कहा कि आज ईज ऑफ डूइंग की लिस्ट में भी यूपी दूसरे नंबर पर है, हमने काफी लंबी छलांग मारी है। इसी के साथ उन्होंने यूपी में पुरानी सरकार को घेरते हुए कहा की पहले यूपी में केंद्र की योजना को जगह नहीं दी जाती थी, अगर केंद्र सरकार की योजनाओं को पुरानी सरकार लागू करती तो बड़ा परिवर्तन हो सकता था। हमारी सरकार ने इन्हें मिशन मोड में लागू किया, प्रधानमंत्री आवास योजना के मोर्चे पर यूपी नंबर वन है।

यह भी देखें  – केजरीवाल सरकार का केंद्र पर वार ‘हर घर राशन डिलीवरी’ स्कीम को रोका

कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के अलावा कई अखबारों में भी अपनी उपलब्धियों का जिक्र किया। इन उपलब्धियों में कोरोना काल के मैनेजमेंट, राम मंदिर के निर्माण, एक्सप्रेस-वे के जाल आदि का ज़िक्र किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments