फटी जींस बयान पर महिलाओं ने तीरथ सिंह रावत को घेरा

नेहा राठौर

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के महिलाओं पर फीट जींस पहनने को लेकर दिए बयान पर बवाल मच गया है। इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में बहस छिड़ गई है। वहीं इस बयान पर राजनीतिक प्रतिक्रिया का आना भी शुरू हो गया है।

तीरथ सिंह रावत के बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने हमला बोलते हुए ट्वीट किया ‘ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कहते हैं, जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं? मुख्यमंत्री साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी ही दिखता है। उन्होंने लिखा कि राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं?

यह भी देखें  – महिलाओं की फटी जींस पर उत्तराखंड के CM रावत ने दिया बयान

मुख्यमंत्री रावत के बयान पर सिर्फ महुआ ने ही नहीं बल्कि बहुत से राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने भी इस बयान की निंदा की है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर कांग्रेस लगातार तीरथ सिंह रावत की आलोचना कर रही है।

महुआ के बाद शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सोच बदलो मुख्यमंत्री रावत जी, तब ही देश बदलेगा।  

गौरतलब है कि बुधवार को आए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है, इसी के साथ तीरथ सिंह रावत के बयान का विरोध करने के लिए एक हैशटैग भी बनाया गया है- #RippedJeansTwitter

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Comments are closed.