Monday, July 22, 2024
Homeअन्यग्रेनो प्राधिकरण पर 15 मई को होने वाली किसान महापंचायत को संबोधित...

ग्रेनो प्राधिकरण पर 15 मई को होने वाली किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी वृंदा करात 

ग्रेटर नोएडा । किसान अपनी कई मांगों/ समस्याओं को लेकर किसान सभा की अगुवाई में 25 अप्रैल 2023 से आंदोलनरत है और लगातार रात दिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के समक्ष धरनारत है 15 मई 2023 को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का घेराव कर महापंचायत का कार्यक्रम प्रस्तावित है जिसकी तैयारी में किसान सभा के नेता गांव-गांव जाकर बैठक कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं और महापंचायत में शामिल होने की अपील कर रहे हैं।


मजदूर संगठन सीटू एवं जनवादी महिला समिति ने किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रही हैं। सीटू नेता गंगेश्वर दत शर्मा ने बताया कि 15 मई 2023 की किसानों की महापंचायत में बड़ी संख्या में मजदूर भी शामिल होंगे साथ ही उन्होंने बताया कि किसानों के आंदोलन के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए सीपीआईएम पार्टी की राष्ट्रीय नेता पूर्व सांसद कॉमरेड वृंदा करात भी 15 मई 2023 को होने वाली किसान महापंचायत में हिस्सा लेंगी और किसानों को संबोधित करेंगी।


जनवादी महिला समिति की नेता रेखा चौहान,चंदा बेगम ने बताया कि 15 मई 2023 को होने वाली किसानों की महापंचायत में बड़ी संख्या में महिलाएं भी हिस्सा लेंगे।
सीटू नेता मुकेश कुमार राघव, नरेंद्र पांडे, लता सिंह, गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों सीटू कार्यकर्ताओं ने आज भी धरने में हिस्सा लिया।

किसान नेता डॉक्टर रुपेश वर्मा ने बताया कि 15 मई 2023 को भारी संख्या में किसान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर पहुंच रहे हैं जिसकी किसान सभा द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। साथ ही मुद्दों की जानकारी देने के लिए धरना स्थल पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments