UP: देवरिया जिले में युवक को गोली मारकर की हत्या

संवाददाता

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के पिपरा मिश्र गांव के समीप स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान के पास अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद कुंडौली के तरफ भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के धनौती ढाला गांव निवासी लालू चौहान जिसकी उम्र 28 वर्ष शंकर चौहान किसी काम से शुक्रवार की दोपहर पिपरा मिश्र गांव के समीप सरकारी देशी शराब की दुकान के तरफ गया था। किसी बात को लेकर दो युवक दुकान के सामने उससे उलझ गए।

ये भी पढ़े   –  ट्विटर ने एक घंटे के लिए लॉक किया सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री का ट्विटर अकाउंट

विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक युवक ने असलहा निकाल कर लालू के ऊपर फायरिंग कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां भी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहां के सीओ सिटी श्रीयंस त्रिपाठी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और विधिक कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।  

Comments are closed.