2019 में फिर से मोदी सरकार: उदित राज

-ऋषभ दुआ

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार को सांसद डॉ. उदित राज ने प्रेसवार्ता बुलाई। जहाँ उन्होंने “फिर से मोदी सरकार” के नारे के साथ अपने चार साल के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड अपने कार्यकर्ताओं और पत्रकारों के सामने रखा।
उदित राज ने दावा किया कि वे देश के सर्वश्रेठ सांसद हैं। इस दावे को प्रमाणित करने के लिए डॉ उदित राज ने एक पुस्तिका के जरिये अपने विकास कार्यों का सिलसिलेवार जिक्र किया तो वहीँ एक एजेंसी द्वारा देश का सर्वश्रेठ चुने जाने का भी हवाला दिया।
उन्होंने अपने में 4 साल के कार्यकाल के दौरान किये गए काम कि सूची बनाकर, मीडिया व कार्यकर्ताओं के सामे पेश की। जिनमें से कुछ काम थे:
*संसद निधि से डीडीए पार्क में बड़ी तादाद में ओपन जिम खुलवाए।
*नांगलोई में सबसे बड़ा पार्क बनवाया।
*संसद निधि से 263 प्रोजेक्ट
*रेलवे से जुड़े अंडरपास और ओवर ब्रिज बनवाये।
*आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गावों का विकास प्रमुख हैं
इस मौके पर उत्तरी पश्चिम जिला और बाहरी दिल्ली जिला अध्यक्ष मनोज शौक़ीन और नीलदाम खत्री सहित समस्त संसदीय क्षेत्र से आये नेता और निगम पार्षद बड़ी संख्या में मौजूद थे, डॉ उदित राज विकास कार्यों का लेखा जोखा सुनते समय कुछ असहज भी दिखे। लेकिन बीजेपी के जिला अध्यक्षों ने दावा किया की चार साल में डॉ उदित राज ने सभी को खुश किया हैं। इन नेताओं ने ऐसे कार्यों का भी जिक्र किया, जिसका उल्लेख डॉ उदित राज ने न तो पुस्तिका में किया और न ही अपने सम्बोधन में।
” 2019 में फिर मोदी सरकार ” इस नारे के साथ बीजेपी पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी हैं। यही वजह हैं कि बीजेपी के सांसद अपने अपने क्षेत्र के 4 साल के रिपोर्ट कार्ड को जनता के सामने रख रहे हैं। खबर हैं कि बीजेपी नेर्तत्व यदि संतुष्ट हुआ तो कुछ सांसदों की टिकट भी कट सकती हैं। अब डॉ उदित राज को जनता और पार्टी से कितने नंबर मिलते हैं, यह देखना अभी बाकी हैं।

Comments are closed.