Monday, April 15, 2024
Homeअन्यपार्किंग विवाद के चलते बेटे के थप्पड़ ने ली मां की जान

पार्किंग विवाद के चलते बेटे के थप्पड़ ने ली मां की जान

नेहा राठौर

कहते हैं कि किसी भी बच्चे के लिए या कहें की इस दुनिया में हर इंसान के लिए मां भगवान का एक तोहफा है, जो हमेशा हर दुख में अपने बच्चों के आगे खड़ी हो जाती है और सुख में अपने पैर पीछे खींच लेती है। इसलिए मां को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है, लेकिन क्या कभी ऐसी औलाद के बारे में सुना है, जो अपनी ही मां की मौत का सबब बन जाए, अपनी मां पर हाथ उठाए, उनकी जान ले ले। जी हां ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपनी मां को इतनी तेज थप्पड़ मारा कि वहीं मौके पर उनकी मौत हो गई।

यह घटना बीते सोमवार की है। उस समय दोपहर के 12 बजे रहे थे। जब दिल्ली पुलिस की पीसीआर को बिंदापुर इलाके से झगड़े की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही बिंदापुर पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें कॉल करने वाली एक 38 साल की महिला सुधारा ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी, लेकिन बाद में मामले को सुलझा लिया गया।  

महिला ने पुलिस को बताया कि मामला वहीं खत्म हो गया था, उसके बाद पुलिस वापस लौट गई। लेकिन पुलिस को लौटने के थोड़ी देर बाद ही फिर से ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली बुजुर्ग महिला से सुधारा और उसके पति का झगड़ा हो गया।

बता दें कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली बुजुर्ग महिला अवतार कौर ऊपरी मंजिल पर रहने वाले शख्स की मां थी। दरअसल पार्किंग को लेकर अवतार कौर का अपने बेटे रणबीर और बहू सुधारा से ही झगड़ा हो रहा था। झगड़े के दौरान उनके बीच में बहस इतनी बढ़ गई कि बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगते ही उसकी बुजुर्ग मां जमीन पर गिर गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उस समय की ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक अस्पताल में मृतक महिला की MLC नहीं की गई थी। और न ही पुलिस के जाने के बाद दोबारा उन्हें इस झगड़े के बारे में कोई सूचना दी गई थी। लेकिन अब घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments