Friday, June 14, 2024
Homeमनोरंजनशाहिद कपूर ने दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ रचाया विवाह

शाहिद कपूर ने दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ रचाया विवाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर और उनकी मंगेतर मीरा राजपूत आज विवाह बंधन में बंध गए। इनकी शादी राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई और इसमें कई करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे। फिल्म ‘हैदर’ के स्टार शाहिद ने इस साल की शुरूआत में 21 वर्षीय मीरा से सगाई की थी। उन्होंने अपनी शादी को एक निजी समारोह बनाकर रखा।

तीन साल तक अभिनेत्री करीना कपूर के साथ प्रेम संबंध में रहे शाहिद का नाम बाद में उनकी सह अभिनेत्रियों विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और बिपाशा बसु से जुड़ा। शाहिद सोमवार को दिल्ली पहुंचे थे जबकि उनके माता पिता शादी की तैयारियों को देखने के लिए पहले से ही यहां मौजूद थे। शाहिद ने शुरूआत से ही अपनी शादी से जुड़ी जानकारी को छिपाकर रखा क्योंकि उनके अनुसार यह एक आम बात है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाता। मुझे लगा कि आज मैं यहां हूं तो इसे मीडिया के सामने स्वीकार करना चाहिए, इसलिए मैं ऐसा कर रहा हूं। इसके इतर देखें तो वह एक आम लड़की है और मैं एक आम लड़का हूं और हमें इसे एक आम और सामान्य अवसर की तरह ही देखना चाहिए। यह मेरी निजी क्षेत्र है और मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाना चाहता।’’

आज रात एक पांच सितारा होटल में भोज का आयोजन किया जा रहा है और वहां लगभग 250 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसके बाद 12 जुलाई को मुंबई में दावत का आयोजन किया जाएगा और उसके लिए निमंत्रण अलग से भेजा जाएगा। उस निमंत्रण पत्र का डिजाइन रवीश कपूर ने तैयार किया है। शादी के निमंत्रण पत्र पर भी उन्होंने ही काम किया था। शाहिद की अगली फिल्म विकास बहल की ‘शानदार’ और विक्रमादित्य मोटवानी निर्मित ‘उडता पंजाब’ है। ‘शानदार’ में उनके साथ आलिया भट्ट हैं। इन फिल्मों के अलावा शाहिद सेलेब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा 8’ में भी जज के रूप में नजर आएंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments