Monday, May 27, 2024
Homeमनोरंजनओटीटी पर " तांडव " करेंगे सैफ

ओटीटी पर ” तांडव ” करेंगे सैफ

नेहा राठौर  

नई दिल्ली। ओटीटी फ्लेटफोर्म हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। आगामी 15 जनवरी को सैफ अली खान की वेब सीरिज तांडव अमेज़न प्राइम पर अपना कमाल दिखाने वाली है। अमेज़न प्राइम के दर्शकों को इस सीरिज का बेसब्री से इंतजार है। सैफ अली खान इस बार एक नए अंदाज में नजर आएंगे। इस वेब सीरिज में सैफ लीड रोल में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें – सिखों की नाराज़गी बनी इंदिरा गांधी की जान की दुश्मन

तांडव अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित है। इस सीरीज में सभी किरदार राजनीति से जुड़े हुए दिखाए गए हैं। वेब सीरीज में डिम्पल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा, जीशान अय्यूब, सैफ अली खान सब साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें – अब बर्ड फ्लू का खतरा मंडराया

इस साल ओटीटी फ्लेटफोर्म पर कई नई वेब सीरिज देखने को मिलेंगी। अगर आप वेब सीरिज के दीवाने हैं तो यह साल आप के लिए मजेदार होने वाला है। तांडव का ट्रेलर और टिजर दोनों पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह सीरिज कमाल कर दिखने वाली है। तांडव अमेज़न प्राइम पर इस साल की पहली वेब सीरिज है। यह ओटीटी फ्लेटफोर्म पर सैफ करियर की पहली वेब सीरिज है। जिसमें यह जानना बहुत दिलचस्प होगा की सैफ विलेन हैं या हीरो। इस सीरिज में और भी कई किरदार हैं जो ओटीटी फ्लेटफोर्म पर पहली बार नज़र आने वाले है?। अब देखना ये है कि तांडव अमेज़न प्राइम के दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments