Sunday, June 23, 2024
Homeअन्यSahara Protest : राजगीर में दिया गया सहारा से भुगतान क्रांति का...

Sahara Protest : राजगीर में दिया गया सहारा से भुगतान क्रांति का नारा 

अपनी पत्रिका ब्यूरो 
सहारा निवेशकों को भुगतान दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष मोर्चा के हालही में राजगीर में हुए सम्मेलन में सहारा भुगतान क्रांति का नारा दिया गया है।

सहारा भुगतान क्रांति की टीशर्ट पहनकर जिस तरह से संगठन के पदाधिकारियों ने हुंकार भरी है उससे तो यही लग रहा है कि ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष मोर्चा युद्ध स्तर पर भुगतान के लिए सड़कों पर उतरने वाला है। इस सम्मेलन में संगठन के पदाधिकारियों ने सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय और केंद्र सरकार के साथ ही राज्य सरकारों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। साथ ही संकल्प लिया कि किसी भी हालत में सहारा से भुगतान लेकर रहेंगे। सम्मेलन में चाहे राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय देव शुक्ला हों, महासचिव नीरज शर्मा हों, उपाध्यक्ष योगेंद्र कुशवाहा हों, मध्य प्रदेश के अध्यक्ष वीरेंद्र सोलंकी हों, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष संसार सिंह, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष मोहित कुमार हों, झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात कुमार हों, उड़ीसा के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार हों या फिर फिर दूसरे प्रदेशों के अध्यक्ष सभी ने एक सुर में सहारा से भुगतान के लिए अपनी आवाज बुलंद की।
दरअसल ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष मोर्चा देशभर में सहारा इंडिया के खिलाफ भुगतान को लेकर आंदोलन कर रहा है। गत 9  नवम्बर को सहारा के रीजनल कार्यालयों पर प्रदर्शन करने के बाद 15  नवम्बर को देशभर के सहारा जोनल कार्यालयों पर प्रदर्शन किया गया था। गत 17 -18  दिसम्बर को संगठन ने अयोध्या में सम्मेलन में किया था। इस सम्मेलन में भुगतान के लिए राज्य सरकारों के साथ ही केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई थी। अब ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष मोर्चा सहारा भुगतान क्रांति के नारे के साथ देशभर में सहारा इंडिया के साथ ही राज्य सरकारों और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगा।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments