Friday, April 19, 2024
Homeअन्यPunjab News : बैसाखी और अमृतपाल को लेकर हाई अलर्ट पर पुलिस,...

Punjab News : बैसाखी और अमृतपाल को लेकर हाई अलर्ट पर पुलिस, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

बमियाल । बैसाखी के त्योहार और अलगवावादी अमृतपाल के मामले को लेकर जिले के सीमांत क्षेत्र में सेकेंड लाइन आफ डिफेंस को और मजबूत कर दिया गया है। यहां पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को क्षेत्र में पुलिस की ओर से विशेष पेट्रोलिंग के साथ-साथ एकाएक वाहनों की जांच पड़ताल में तेजी ला दी गई एवं पुलिस नाके से गुजरने वाले हर वाहन की गहनता से जांच के बाद ही उसे आगे जाने की अनुमति दी गई।

अधिकारियों ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशों पर इस बार्डर क्षेत्र में पुलिस हाई अलर्ट पर है एवं लगातार नाकाबंदी करके सेकेंड लाइन आफ डिफेंस को मजबूत किया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी अजविंदर सिंह एवं पुलिस चौकी बमियाल के प्रभारी तरसेम सिंह के नेतृत्व में पुलिस की ओर से सीमांत क्षेत्र में उन सभी विकल्प मार्गों पर विशेष नाकाबंदी करके वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस की ओर से लोगों से अपील की गई है कि क्षेत्र में अगर कहीं पर कोई असामाजिक प्रतिनिधि एवं असामाजिक व्यक्ति दिखाई देता है तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। यह क्षेत्र पाकिस्तान और जम्मू कश्मीर की सीमा से लगता है व सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवेदनशील है। पिछले काफी दिनों से ही यहां पुलिस की ओर से पहरा सख्त किया गया है अब उच्च अधिकारियों के निर्देशों पर सुरक्षा का घेरा इस कदर मजबूत किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments