Friday, April 12, 2024
Homeअन्यफांसी का नाटक महिला को पड़ा महंगा

फांसी का नाटक महिला को पड़ा महंगा

नेहा राठौर

झारखंड के धनबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 32 साल की एक महिला तारा देवी को एक फांसी का नाटक करना महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो सब मामला सुनकर दंग रह गए।

तारा देवी की आठ साल की बेटी के मुताबिक, उसकी मां अपने पति को सिर्फ डराने के लिए फांसी लगाने का नाटक कर रही थी ताकि उसका पति उसकी फांसी वाली फोटो देख कर डर जाए, लेकिन समय ने तो उसके लिए कुछ और ही लिख रखा था। फांसी लगाने की फोटो खींचाते वक्त स्टूल से तारा का पैर फिसल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी देखें  – सलमान ने ‘राधे’ की रिलीज डेट का किया ऐलान

दरअसल, यह मामला धनबाद के रामकनाली ओपी क्षेत्र के रामकनाली फिल्टर प्लांट के पास से आया है, जहां तारा अपने पति मनोज महतो की दूसरी पत्नी के तौर पर रह रही थी। तारा ने यह शादी अपने परिवार के खिलाफ जा कर की थी, लेकिन शादी के बाद मनोज शादी के बाद तारा को सुख नहीं दे पा रहा था, इसलिए उसने अपने पति को डराने के लिए ये नाटक किया था।

पुलिस के अनुसार, तारा ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया था। जिसमें उसने कहा है कि पूरे परिवार के खिलाफ में जाकर शादी का फैसला लिया लेकिन यह आदमी भी सब की तरह ही निकला। बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मामले में रामकनाली पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments