Friday, April 12, 2024
Homeअन्यसज्जाद हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को यूपी के उन्नाव में...

सज्जाद हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को यूपी के उन्नाव में दबोचा

नेहा राठौर

दिल्ली के नरेला इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 20 साल के युवक की मोबाइल छीनने के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक का नाम सज्जाद उर्फ राहुल बताया जा रहा है। इससे पहले 9 मार्च को सज्जाद की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस को 11 मार्च को सज्जाद की लाश सड़ी-गली हालत में मिली।

ये मामला दिल्ली के नरेला इलाके का है जब सज्जाद की मां ने 9 मार्च को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बेटा 8 तारीख से लापता है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी और सज्जाद को ढूंढने में जुट गई। जांच को शुरू करते ही पुलिस को पता चला कि 8 मार्च को सज्जाद को मोबाइल छीनते हुए पकड़ा गया था, उस समय उसके साथ उसके तीन दोस्त भी थे। उन्होंने वो मोबाइल सज्जाद की मां को दे दिया था और मां ने पुलिस को सौंप दिया। धीरे-धीरे जब जांच आगे बढ़ी तो पुलिस को सज्जाद की लाश 11 मार्च को हैदरपुर कैनाल से सड़ी-गली हालत में मिली। जब उसकी लाश मिली तो उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी देखें  – बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट अब दिखेंगे खतरों के खिलाड़ी में!

बता दें कि जांच के दौरान पता चला है कि सज्जाद की हत्या के मामले में बवाना इलाके में काम करने वाले बबलू और राजकुमार आरोपी है। जब पुलिस ने उन्हें ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि ये दोनों यूपी के उन्नाव में छिपकर बैठे हैं, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को वहां रेड कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments