Friday, April 12, 2024
Homeअन्यPM मोदी ने TMC के चुनावी नारे पर किया वार

PM मोदी ने TMC के चुनावी नारे पर किया वार

नेहा राठौर

पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर बीजेपी और टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि दीदी बोले- खेला होबे और बीजेपी बोल- विकास होबे। अब खेला खत्म होगा और विकास शुरू होगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि हमारे लिए दीदी भी भारत की ही एक बेटी है, जब दीदी को चोट लगी तो हमें भी उनकी चिंता हुई थी, दीदी के पैरों की चोट जल्दी से ठीक हो।

यह भी देखें  – कोरोना के बढ़ते संकट पर पंजाब में नाइट कर्फ्यू का ऐलान

उन्होंने कहा कि जब केंद्र ने सस्ता चावल भेजा तो टीएमस के टोलाबाजों ने उसमें भी घोटाला कर दिया। इतना ही नहीं यहां की भर्ती परीक्षाओं में टीएमसी सरकार ने जो खेल खेले हैं, उन्हें भी ठीक किया जाएगा।

पीएम ने कहा कि कोलकाता की ब्रिगेड रैली के बाद जो हुआ वो पूरा देख रहा है। दीदी दस साल तक लोगों पर लाठियां चलवाने के बाद अब अचानक बदली-बदली दिख रही हैं, ये हारने का ही तो डर है, ममता दीदी ने गाड़ी से उतरकर लोगों को डांटा था।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पुरुलिया क्षेत्र की कनेक्टिविटी को सुधारना बहुत जरूरी है, बंगाल के हर हिस्से को रेल नेटवर्क से जोड़ना हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है। पीएम ने कहा कि जब 2 मई के बाद बीजेपी की सरकार बनेगी तो बंगाल में रेलवे के बाकी प्रोजेक्ट पर तेजी से काम शुरू किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments