Monday, July 22, 2024
Homeअन्य'गोत्र' वाले बयान पर ओवैसी ने ममता को घेरा

‘गोत्र’ वाले बयान पर ओवैसी ने ममता को घेरा

नेहा राठौर

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए पार्टियों का प्रचार जारी है। इस दौरान बंगाल में अपनी सत्ता बचाने में लगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन एक बड़ा दांव खेला है। दीदी ने प्रचार करते हुए एक मंच पर अपने गोत्र का खुलासा किया, जिसके बाद से दीदी पर लगातार विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही हैं।

इस मामले पर दीदी पर निशाना साधते हुए AIMIM प्रमुख हैदराबाद के सांसद ने ट्वीट किया कि जो जनेऊधारी नहीं हैं, उनका क्या?

यह भी पढें  – दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग

ओवैसी ने दीदी के बयान पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि ‘जो लोग शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं है, जो किसी भगवान के भक्त नहीं हैं, जो कोई पूजा पाठ या चालीसा नहीं करते हैं उनका क्या?

उन्होंने लिखा कि हर पार्टी को लगता है कि उसे जीतने के लिए खुद को हिंदू दिखाना जरूरी है। लेकिन ये नियमों के खिलाफ है, अपमानजनक है और सफल होने वाला नहीं है। बता दें कि इस बार बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी अपनी किस्मत आजमा रही है, बुधवार को ओवैसी बंगाल में एक रैली करेंगे।

दरअसल, बीते मंगलवार बंगाल में दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन था। दूसरे चरण में नंदीग्राम में मतदान होना है, जहां से ममता बनर्जी खुद उम्मीदवार हैं। वहीं प्रचार की आखिरी रैली में ममता बनर्जी ने जिक्र किया था कि वैसे तो उनका गोत्र शांडिल्य है, लेकिन वो अपना गोत्र हमेशा मां-माटी और मानुष ही बताती हैं।  

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments