Monday, May 27, 2024
Homeअन्यNoida : 'मायके से दो लाख रुपये लेकर आ नहीं तो दोस्तों...

Noida : ‘मायके से दो लाख रुपये लेकर आ नहीं तो दोस्तों के साथ बना संबंध’, पति ने पत्नी पर बनाया दबाव, 5 पर FIR

 दादरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि पति दो लाख रुपये मायके से लाने व न देने पर आए दिन अपने दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था।

नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि पति दो लाख रुपये मायके से लाने व न देने पर आए दिन अपने दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था।

महिला ने अवैध संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो पति ने उसके साथ मारपीट की और दादरी बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अब पति, ससुर, सास, ननद समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

 

एक साल पहले हुई थी शादी

दादरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी पिछले 21 मार्च 2022 को हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ माह बाद तक सब ठीक रहा, लेकिन बाद में पति महिला से दो लाख रुपये लाने की मांग करने लगा।

संबंध बनाने से इनकार करने पर की मारपीट

आरोप है कि मांग पूरी नहीं होने पर आरोपित पति महिला पर दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। महिला ने जब इनकार किया तो आए दिन महिला के साथ मारपीट की जाती। उसे खाना भी नहीं दिया जाता था।

 देह व्यापार का बना रहे दबाव

महिला ने पुलिस को बताया कि ससुराल पक्ष के लोग उससे देह व्यापार करने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर मायके से दहेज के रूप में लाखों रुपये की मांग की जाती है।

इस मामले में पति, सास, ननद, देवर, ससुर समेत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी ग्रेटर नोएडा सार्थक सेंगर ने बताया कि प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments