Monday, April 15, 2024
Homeअन्यदिल्ली में लॉकडाउन नहीं, पाबंदियां लगेंगी- केजरीवाल

दिल्ली में लॉकडाउन नहीं, पाबंदियां लगेंगी- केजरीवाल

नेहा राठौर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने LNJP अस्पताल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा, लेकिन पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी।

दरअसल राजधानी में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल जाकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और वरिष्ठ अधिकारियों की टीम भी मौजूद थी। जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में फिलहाल सिर्फ सात-दस दिन की वैक्सीन बची हुई है। उन्होंने आगे कहा कि अगर हमें वैक्सीन उपलब्ध करा दी जाए, आयु सीमा हटा दी जाए और बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की इजाज़त दे दी जाए तो हम दो तीन महीने में पूरी दिल्ली को वैक्सीनेट कर सकते हैं।

ये भी पढें – पालतू जानवर को गाड़ी में ले जाने पर हटी पुलिस की रोक

इसके बाद जब उन से दिल्ली में लॉकडाउन की संभावना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहां कोई लॉकडाउन नहीं लगेगा, लेकिन हां जल्द ही नए प्रतिबंध जरूर लगाए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में हमें वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है, दिल्ली में कोरोना की ये चौथी वेव आई है, इससे पहले नवंबर में लास्ट वेव आई थी, इसलिए हम उस स्तर की तैयारी में लगे हैं।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments