Wednesday, April 17, 2024
Homeअन्यअडानी विवाद मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे का केंद्र पर निशाना- 1 लाख...

अडानी विवाद मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे का केंद्र पर निशाना- 1 लाख करोड़ थी आमदनी और ढाई साल में 13 लाख करोड़, कौन सा जादू कर दिया?

अपनी पत्रिका ब्यूरो 
Congress Leader Mallikarjun Kharge: गौतम अडानी (Gautam Adani) के मामले में कांग्रेस नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर हमलावर है। बता दें कि शनिवार (11 फरवरी) को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झारखंड (Jharkhand) में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान शुरू किया। इस दौरान उन्होंने सवाल किया कि आखिर जिसकी आमदनी 2019 में सिर्फ 1 लाख करोड़ थी, उसकी ढाई साल में 13 लाख करोड़ हो गई। क्या यह 2 लाख कमाने वाले के साथ होगा?

क्या कहा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ?

खड़गे ने कहा, “हाथ से हाथ जोड़ो के शुभारंभ में कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) हमने संसद में मुद्दा उठाया एक व्यक्ति जिसकी आमदनी 2019 में सिर्फ 1 लाख करोड़ थी ढाई साल में उसकी संपत्ति 13 लाख करोड़ हो गई।जो 2 लाख कमा रहा है क्या उसकी संपत्ति इतनी बढ़ेगी?कौनसा ऐसा जादू है जिसने यह कर दिया?”

पीएम मोदी हमेशा झूठ बोलते हैं

 

खड़गे ने आरोप लगाया कि हम इन बातों को संसद में उठाते हैं लेकिन हमारे भाषण की बातें रिकॉर्ड से निकाल दी जाती हैं। उन्होंने कहा कि अडानी को PM मोदी सरकारी पैसा देते गए। अडानी को LIC-SBI और सरकारी बैकों से 82 हजार करोड़ दिया गया है। खड़गे ने कहा कि मोदी जी ने अडानी जी को 13 लाख करोड़ का आदमी बनाया। वो हमेशा झूठ बोलते हैं। यहां तक कि राहुल गांधी के भाषण को असंसदीय बताकर रिकॉर्ड से हटा दिया गया।

‘मोदी में अहंकार आ गया है’

 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री पर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी में बहुत अहंकार आ गया है, लेकिन कोई भी हो किसी का अहंकार नहीं टिकता है। देश की जनता लगातार महंगाई की मार झेल रही है। 2014 में मोदी कहते थे मेरी सरकार आने के बाद महंगाई कम करूंगा. मैं पीएम मोदी से पूछता हूं, अब कहां हैं आप?

हालांकि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत के दौरान खड़गे ने झारखंड सरकार की तारीफ की। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि झारखंड की सरकार लोगों के लिए अच्छा काम कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments