Wednesday, April 17, 2024
Homeअन्यIndian Socialist Forum : डॉ. भीमराव अंबेडकर संदेश यात्रा निकाली

Indian Socialist Forum : डॉ. भीमराव अंबेडकर संदेश यात्रा निकाली

भारतीय सोशलिस्ट मंच के युवा नौजवानो द्वारा संविधान के रचयिता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर गौरव मुखिया के नेतृत्व में गांव झुंडपुरा सेक्टर 11 से C ब्लॉक D ब्लॉक E ब्लॉक F ब्लॉक W ब्लॉक में डॉक्टर अंबेडकर संदेश यात्रा निकाली संदेश यात्रा को समाजसेवी शालिनी खारी ने झंडी दिखाकर रवाना किया यात्रा का समापन शिव मंदिर झूडंपुरा पर किया गया। इस मौके पर गौरव मुखिया में नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस तरह दलितों पिछडो और मुसलमानों का शोषण हो रहा है, ऐसे में फिर से बाबा साहेब की विचारधारा धारा पर मजबूती से काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जब तक कमजोरों का शोषण और दमन होता रहेगा तब तक देश का उत्थान में रुकावट होती रहेगी।

बाबा साहेब ने समता मूलक समाज की स्थापना के लिए जो अभियान छेड़ा था उसे आगे बढ़ाना हम नौजवानों के कंधे पर है। भारतीय सोशलिस्ट मंच बाबा साहेब से बताए रास्ते पर चलते हुए कमजोरों की लड़ाई लड़ेगा व भाईचारे को कायम रखते हुए सद्भावना पर काम करेगा। उन्होंने कहा कि गांव गांव जाकर जागरूकता भीम का संदेश पहुंचाने का अभियान चलाया जाएगा।

इस मौक पर प्रदेश प्रभारी देवेंद्र सिंह अवाना एवं जिलाध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर,प्रवक्ता चरण सिंह राजपूत, राष्ट्रीय सचिव नरेंद्र शर्मा,सन्नी गुर्जर,रामबीर यादव,मौ यामीन,विक्की तंवर ने भी बाबा साहेब संदेश यात्रा को संबोधित किया
इस अवसर पर इमरान भड़ाना,अभिषेक बैसोया, सौरभ,अंकित, प्रियांशू, हेमंत,शकील, आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments