Sunday, July 21, 2024
Homeअन्यदिल्ली पुलिस ने ''काला झटैडी गैंग ''के दो शार्प शूटर को किया...

दिल्ली पुलिस ने ”काला झटैडी गैंग ”के दो शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

नेहा राठौर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोस्ट वांटेड बदमाश काला झटैडी गैंग के शार्प शूटर प्रियव्रत और रोहित को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। जब से इन दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है तब से मामला काफी चर्चा में है, क्योंकि दिल्ली पुलिस ने जैसे ही इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया, तब ही जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक अकाउंट से तुरंत गिरफ्तारी की बाद पोस्ट कर दी गई थी।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि बदमाश प्रियव्रत पर दिल्ली-एनसीआर में हत्या के कई मामले दर्ज हैं। वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि ये दोनों बदमाश अपने गैंग के लीडर यानी गैंगस्टर काला झटैडी उर्फ संदीप के कहने पर ही सभी वारदातों को अंजाम देते थे। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद इनके द्वारा किए गए अब तक 5 हत्या के मामले सुलझ चुके हैं।

यह भी देखें  – 41 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा झूठे रेप केस से हूं परेशान

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे गैंगस्टर काला झटैडी उर्फ संदीप के कहने पर ही ये दोनों वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस को गिरफ्तारी से ये खबर मिली थी कि ये दोनों जयपुर से दिल्ली आकर मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले थे, उसके बार मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों को वहां धर दबोचा।  

इन दोनों की गिरफ्तार होने के तुरंत बाद अजमेर की जेल में बंद लॉरेंस के फेसबुक पेज से गिरफ्तारी की बात पोस्ट कर दी गई थी। कहा जा रहा है कि ये पोस्ट इसलिए किया गया ताकि दिल्ली पुलिस, बदमाशों का एनकाउंटर न कर दे। अब सवाल ये उठता है कि यह फेसबुक अकाउंट लॉरेंस जेल से चला रहा था या बाहर उसका कोई गुर्गा उसके नाम पर पोस्ट डाल रहा है।

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई वही शख्स है जो कई बार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। कुछ साल पहेल इसके शूटर सलमान खान के मुंबई वाले घर की रैकी कर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तब ही हरियाणा पुलिस ने इसका खुलासा कर शूटर को गिरफ्तार कर लिया था।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments