Friday, April 19, 2024
Homeअन्य41 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा...

41 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा झूठे रेप केस से हूं परेशान

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 41 साल के युवक ने रेप केस के चलते आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है।

आपको बता दें कि द्वारका के गोयल खुर्द में रहने वाला दीपक संगवान अपने ऊपर लगे रेप के आरोप से काफी परेशान रहता था। उसने इस आरोप के चलते खुद को गोली मार ली। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची DSP मीणा ने बताया की युवक ने खुद को गोली मारी थी। जिसके बाद वह कुछ बोलने की हालत में नहीं था। जिसके बाद उसकी मां का बयान लिया गया। इसी के साथ क्राइम टीम को भी मौका-ए-वारदात पर बुलाया गया। बता दें कि पुलिस को घटनास्थल से एक पिस्टल, दो कारतूस, एक खाली कारतूस समेत एक सुसाइड नोट भी मिला है।

यह भी देखें   – RRR : सीता के किरदार में आलिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

जिसमें उसने रश्मि नाम की लड़की और उसके पिता आनंद दत्त, जो महावीर एन्क्लेव के रहने वाले हैं, उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में युवक ने बताया है कि उसने रश्मि को दो लाख रुपये दिए थे। जिसके बाद रश्मि ने उसे दो लाख का चेक दिया था। जो बाद में बाउंस हो गया था। इसके बाद उसने कोर्ट में मामला दर्ज कराया तो रश्मि और लड़की के पिता ने उसे झूठे मामलें में फंसाने की धमकी दी और रेप के झूठे आरोप में फसा दिया। 

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमेंTwitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments