ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या

नेहा राठौर

कोरोना महामारी के दौरान एक तरफ जहां लोग शारीरिक तौर पर परेशानी झेल रहे हैं, वहीं कुछ लोग संक्रमित होने के बाद अपना मानसिक संतुलन भी खो रहे हैं। ऐसी स्थिति में सावधानी बरतनी जरूरी है। जाने अनजाने में लोग कोरोना की चपेट में आने के डर आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामने आया है, जहां एक कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

यह मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 137 पैरामाउंट सोसायटी का है। यहां महिला डॉक्टर और उनका पति दो दिन पहले ही कोरोना की चपेट में आए थे। जिसके बाद पैनिक होकर महिला ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। याद रखें कि इस कोरोना महामारी से डरना नहीं है बल्कि उसका सामना करना है। महामारी के कारण जहां लोग जान गवां रहे हैं, वहीं बड़ी संख्या में ठीक भी हो रहे हैं। इसलिए कोरोना संक्रमित होने पर घबराएं नहीं, बल्कि थोड़ा-सा एहतियात बरते और इलाज कराएं।

यह भी पड़ें- ऑक्सीजन के लिए रेलवे और एयर फोर्स तैनात- प्रधानमंत्री

बता दें कि बीते 24 घंटों में कोरोना के 3,46,786 मामले सामने आए हैं, जबकि 2,624 लोगों ने जान गंवाई है। वहीं पिछले 24 घंटे में 2,19,838 लोग कोरोना से ठीक भी हुए है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , और Instagram पर भी फॉलो कर सकते है।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.