100 रुपये बने एक युवक की जान के दुश्मन

नेहा राठौर

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां मंगलवार को दिल्ली के सदर बाजर इलाके में सिर्फ 100 रुपये के कारण एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल आपको बात दें कि ये मामला सदर बाजार के मोतिया खान इलाके का है। जहां पड़ोसियों ने महज 100 रुपये के लिए एक 23 साल के युवक की हत्या कर दी। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये का खुल्ले मांगे थे, लेकिन परिवार ने सिर्फ 400 रुपये वापस ही दिए। जबकि इस पर पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे लौटाए थे। जिस पर दोनों परिवारों में विवाद छीड़ गया।

यह भी पढें – हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट हुई फाईनल

आपको बता दें कि विवाद यहीं नहीं थमा अगले दिन आरोपी ने अपने साथियों के साथ मृतक युवक को पीटा और उसकी जांघ पर चाकू से वार किया, जिस कारण युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि इस मामले में सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी, उसकी पत्नी, समेत कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से चार नाबालिग है।

देश और दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल अपनी पत्रिका टीवी (APTV Bharat) सब्सक्राइब करे ।

आप हमें Twitter , Facebook , औरInstagram पर भी फॉलो कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.